Iyer और Ishan के बाद अब Hardik की बारी, IPL 2024 से पहले Hardik Pandya को BCCI ने दी Warning- BCCI on Hardik Pandya
1 min read

Iyer और Ishan के बाद अब Hardik की बारी, IPL 2024 से पहले Hardik Pandya को BCCI ने दी Warning- BCCI on Hardik Pandya

BCCI on Hardik Pandya– हाल ही में BCCI की तरफ से Domestic Cricket ना खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए सख्त रुख देखने के लिए मिला. BCCI ने ये साफ कर दिया कि अगर भारतीय खिलाड़ी Indian National Team में नहीं खेल रहा है तो उस खिलाड़ी को Indian Domestic Cricket खेलना जरूरी है।

इसका ज़िक्र BCCI ने जारी किए Central Contract की Press Release में किया था. Indirectly BCCI का इशारा Hardik Pandya की ओर भी था जो World Cup 2023 में चोटिल होने के बाद से Team India में वापसी नहीं कर पाएं हैं.

Must Read- अब BCCI करेगी और बड़ा खेला, Shreyas Iyer – Ishan Kishan IPL Ban!

BCCI, Hardik Pandya और खिलाड़ियों का ये क्या है पूरा मामला? 

करीब दो हफ्ते पहले BCCI की ओर से सभी खिलाड़ियों को एक E-mail गया था. इस Email में सभी खिलाड़ियों को IPL से ज्यादा Domestic Cricket को Importance देने के लिए कहा था. आपके बता दें कि Indian Cricket Team के खिलाड़ी Shreyas Iyer और Ishan Kishan अपने अपने कारणों के चलते ना तो Indian Team में खेल रहे हैं और ना ही वो Domestic Cricket खेल रहे थे.

इसके चलते BCCI ने इन दोनों खिलाड़ियों के Central Contract को भी खत्म कर दिया था. BCCI का साफ तौर पर कहना है कि कोई भी खिलाड़ी IPL से ज्यादा Domestic Cricket (घरेलू क्रिकेट) को जरूरी समझे.

ये भी पढ़ें- बड़ा खुलासा, जानिए पूरी कहानी: Why Shreyas Iyer- Ishan Kishan Contract Terminated

BCCI on Hardik Pandya- अब क्या करें MI के कप्तान?

BCCI के सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि हार्दिक पांड्या का शरीर Red Ball Cricket (Test Cricket) के लिए अभी पूरी तरह से तैयार नहीं है. ऐसे में हार्दिक पंड्या को Red Ball Domestic Cricket ना खेलने की छूट है, लेकिन हार्दिक पांड्या को Domestic Cricket में खेले जाने वाले सभी White Ball Cricket में खेलना होगा. अगर Hardik Pandya ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें BCCI के  कड़े फैसले का सामना करना पर सकता है.

WhatsApp Invite

Shashank Yagnik

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *